पंचायत 3 में दिखेगा पॉलिटिक्स ज्यादा कॉमेडी होगी कम, जानिए पंचायत 3 से जुड़े नए अपडेट!

लोगों का फिल्मों की तरफ रुझान कम हो रहा है, और वेब सीरीज की तरफ ज्यादा रुचि ले रहे हैं। करोना के बाद से ही वेब सीरीज का डिमांड लगातार बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

मिर्जापुर, द फैमिली मैन जैसे कुछ ऐसे वेब सीरीज हैं, जिनके पहला पार्ट इतना हिट हुआ कि दर्शकों ने इसे जल्दी से जल्दी इनके नेक्स्ट पार्ट की डिमांड करने लगे। मेकर्स को दर्शकों का डिमांड पूरा करने के लिए उनके नेक्स्ट पार्ट को बनाना पड़ा इन सीरीज को दर्शकों द्वारा प्यार भरपूर प्यार मिला। लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक वेब सीरीज को सबसे ज्यादा बार देखा गया जिसका नाम पंचायत है,

यह एक ऐसा वेब सीरीज है, जिसका इंतजार बेसब्री से रहता है। आपको बता दूं कि इस सीरीज के अब तक दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं, और दोनों पार्ट को जबर्दस्त रिस्पॉन्स देखने को मिला है।

दर्शक पंचायत वेब सीरीज के तीसरे पार्ट को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। अमेजॉन प्राइम वीडियो ने पंचायत 3 का फर्स्ट लुक पहले ही जारी कर दिया था, जिसको देखने के बाद इस सीरीज को लेकर दर्शकों के बीच और ज्यादा एक्साइटमेंट बना हुआ है। फर्स्ट लुक देखने के बाद दर्शकों के मन में कई सारे सवाल उठ रहे हैं,

वेब सीरीज पंचायत 3 में अब कुछ नया ट्विस्ट देखने को मिल सकता है खबरों की माने तो तीसरे सीजन में पॉलिटिक्स पर ज्यादा फोकस दिया जाएगा और कॉमेडी का डोज थोड़ा काम कर दिया जाएगा।

दूसरे सीजन के अंत में गांव के उप प्रधान प्रहलाद के बेटे की मौत से मेकर्स ने दर्शकों का यह इशारा तो दे दिया था की अपकमिंग सीजन में कॉमेडी का डोज नहीं मिलेगा लेकिन फिर भी दर्शन को उम्मीद है, कि इस सीजन में भी उतनी ही कॉमेडी देखने को मिल सकती है।

सीजन 3 में दर्शकों को फुलेरा गांव की क्रूर हकीकत को दिखाया जाएगा पंचायत 3 की कहानी में प्रधान गैंग के अपोजिट वाले पार्टी का बड़ा और अहम किरदार देखने को मिलने वाला है, जो कि दर्शकों के लिए एक और नया ट्विस्ट हो सकता है।

हालांकि अभी तक पंचायत 3 वेब सीरीज को लेकर रिलीज डेट की ऑफिशियल डेट की घोषणा नहीं की गई है। दोनों सीजन की तरह इस सीजन में भी टोटल 8 एपिसोड देखने को मिल सकते हैं, इस सीरीज के तीसरे सीजन के रिलीज के बाद कई सवाल के जवाब दर्शकों को मिल जाएंगे। पंचायत सीजन 3 फैसल मलिक भी किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

पंचायत सीजन 3 अगले महीने, मार्च के पहले हफ्ते में रिलीज हो सकता है। लेकिन अभी तक इसकी अनाउंसमेंट नहीं हुई है और ऑफिसियल तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है। तो अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा, मगर उम्मीद है जल्द ही पंचायत 3 की वापसी की खुशखबरी मिल जाएगी!

इस सख्श ने बनाई हैं राम लल्ला की मूर्ति, जाने पूरी जानकारी ज्यादा जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें