फाइटर’ अब ओटीटी पर मचाएगी धूम; जानिए कब और कहां देख सकते हैं आप?

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोने की धमाकेदार फिल्म ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है! 25 जनवरी को रिलीज हुई इस हवाई ऐक्शन फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ऋतिक और दीपिका की दमदार केमिस्ट्री ने भी लोगों का दिल जीत लिया है।

‘फाइटर’ साल 2024 में दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली पहली फिल्म बन गई है। इतनी सफलता के बीच अब सबके मन में ये सवाल है कि कब और कहां देख सकेंगे ये धमाकेदार फिल्म घर बैठे ओटीटी पर?

फाइटर” सिनेमाघरों में धूम मचा रहा है और दर्शकों का खूब प्यार बटोर रहा है। ये फिल्म भारतीय वायु सेना के टॉप अविएटर्स की कहानी है जो खतरों का सामना करते हुए मिलकर “एयर ड्रैगन्स” नाम का दल बनाते हैं। देशभक्ति से जुड़ी इस शानदार फिल्म के फैन्स बेसब्री से इसका ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित, नेटफ्लिक्स ने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं।

फाइटर” भले ही हवा में कमाल के एक्शन दिखा रही हो, लेकिन ज़मीन पर इसकी कहानी कुछ और ही है। बड़े पर्दे पर इसे देखना रोमांचक है, मगर 250 करोड़ के बजट वाली ये फिल्म भारत में अभी तक धमाल मचाने में नाकाम रही है। दो हफ्ते बाद भी इसे ‘हिट’ या ‘सुपरहिट’ का टैग नहीं मिला है।

ग्लोबल लेवल पर “फाइटर” ने जरूर कमाल कर दिया है। दुनियाभर में इसकी कमाई 15 दिनों में 313.50 करोड़ रुपये पहुंच गई है, जिससे ये 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। मगर ये खुशी भी थोड़ी अधूरी है, क्योंकि शाहरुख खान की हालिया रिलीज “डिंकी” ने तो 15 दिनों में ही 411 करोड़ रुपये कमा लिए थे। राजकुमार हिरानी की इस फिल्म ने “फाइटर” को ग्लोबल कमाई में पछाड़ दिया है।

फाइटर” ने तो धूम मचा दी है, लेकिन इस धमाके के पीछे कौन-कौन हाथ हैं? निर्देशक हैं सिद्धार्थ आनंद, जिन्होंने इससे पहले शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म “पठान” दी थी। यानी एक्शन और थ्रिल का तड़का तो पक्का है!

कलाकारों की बात करें तो इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी तो कमाल है ही, साथ में अनुभवी अनिल कपूर, डैशिंग करण सिंह ग्रोवर और एक्शन हीरो अक्षय ओबेरॉय ने भी जानदार परफॉर्मेंस दी है। मानो हवाई जहाज के हर कोकपिट में एक सुपरस्टार बैठा हो!

Imran Khan बने पाक़िस्तान के New PM 2024 Pakistan Election Result ज्यादा जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें